Video Stroies

बुजुर्ग को ठेला चलाते देख मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने खुद भी लगाया ठेले को धक्का, शुरू करवाई वृद्धावस्था पेंशन

ग्वालियर, द टेलीप्रिंटर। शिवराज सरकार में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का दिल भारी-भरकम ठेले को धक्का दे रहे बुजुर्ग को देख पसीज गया। प्रद्युम्न सिंह अपना काम छोड़कर बुजुर्ग के पास पहुंचे और खुद भी ठेले को धक्का लगाने लगे। यही नहीं प्रद्युम्न सिंह ने वृद्धावस्था पेंशन शुरू करने के लिए बुजुर्ग को अपनी गाड़ी से आवश्यक दस्तावेज लेने घर भेजा। उन्होंने कहा कि बुजुर्ग को जल्द ही शासन द्वारा निर्धारित वृद्धावस्था पेंशन का लाभ मिलेगा।

बता दे कि प्रद्युम्न सिंह तोमर इन दिनों अपने घर ग्वालियर में है। नए साल और अपने जन्मदिन के मौके पर वह अपने घर से कुछ दूर जनता से मिलकर उनकी समस्याओं के बारे में जान रहे थे। इसी दौरान प्रद्युम्न की नजर ठेले को धक्का लगा रहे बुजुर्ग पर पड़ी। वह तुरंत उस बुजुर्ग को पास पहुंचे और ठेले को धक्का लगाने लगे। रास्ते में कई लोग मंत्री का अभिवादन भी करना चाहते थे, लेकिन उन्होंने लोगों से कहा कि पहले मैं बाबा की मदद कर दूँ, फिर आपसे मिलता हूँ।

इस दौरान प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बुजुर्ग से उसका नाम पूछा और अपने निजी सहायक को बुजुर्ग की वृद्धावस्था पेंशन शुरू करवाने के निर्देश दिए। यहीं नहीं प्रद्युम्न सिंह ने वृद्धावस्था पेंशन शुरू करने के लिए बुजुर्ग को अपनी गाड़ी से आवश्यक दस्तावेज लेने घर भेजा।

गौरतलब है कि उर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपनी अलग तरह की कार्यशैली के लिए जाने जाते है। वह अक्सर जनता के बीच रहते है। कभी सफाई करने के लिए खुद नाले में उतर जाते हैं तो कभी बुजुर्गों के पैरों में बैठकर उनकी समस्या सुनते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button