Text Stories

कमलनाथ ने मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर शिवराज को दी उपचुनाव में जीत की बधाई

भोपाल, द टेलीप्रिंटर। बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को उपचुनाव में मिली जीत की बधाई दी। इस दौरान कमलनाथ के साथ उनके पुत्र और छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ भी थे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचे कमलनाथ और नकुलनाथ का स्वागत किया। इस दौरान दोनों नेताओं ने एक-दूसरे का मुस्कुराकर अभिवादन किया। इसके बाद शिवराज और कमलनाथ के बीच लंबी बातचीत हुई। दोनों नेताओं के बीच हंसी-मजाक भी हुई।

गौरतलब है कि मंगलवार को मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर हुए उपचुनाव का परिणाम सामने आया है। भाजपा ने 28 सीटों में से 19 सीटों पर जीत दर्ज की है। इसी के साथ प्रदेश में भाजपा विधायकों की संख्या 126 हो गई है।

चुनाव परिणाम सामने आने के बाद कमलनाथ ने ट्विटर पर लिखा था कि, ‘हम जनादेश को शिरोधार्य करते हैं। हमने जनता तक अपनी बात पहुंचाने का पुरा प्रयास किया। मै उपचुनाव वाले क्षेत्रों के सभी मतदाताओं का भी आभार मानता हूँ। उम्मीद करता हूँ कि भाजपा की सरकार किसानों के हितों का ध्यान रखेगी, युवाओं को रोजगार देगी, महिलाओं का सम्मान व सुरक्षा कायम रखेगी।’

Show More

Related Articles

Back to top button