Text Stories

कम्प्यूटर बाबा के अवैध निर्माण पर लगातार दूसरे दिन चला बुलडोजर, दिग्विजय आज कर सकते हैं मुलाकात

इंदौर, द टेलीप्रिंटर। सोमवार को इंदौर जिला प्रशासन की टीम ने कम्प्यूटर बाबा के अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई की। टीम ने सोमवार सुबह उनके सुपर कॉरिडोर में किए गए अतिक्रमण को तोड़ा। इसके अलावा प्रशासन की टीम ने अम्बिकापूरी एक्सटेंशन मंदिर में भी किए गए अतिक्रमण को तोड़ दिया।

गौरतलब है कि नामदेव दास त्यागी उर्फ कम्प्यूटर बाबा भाजपा और कांग्रेस दोनों सरकारों में राज्यमंत्री रह चुके हैं। रविवार को इंदौर जिला प्रशासन की टीम ने उनके दो एकड़ क्षेत्र में फैले लग्जरी आश्रम को तोड़ दिया था। टीम ने लगातार दूसरे दिन भी उनके अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई की।

वहीं दूसरी तरफ प्रशासन ने बाबा के कई बैंक अकाउंट होने और उनमें असामान्य तरीके से पैसा जमा होने की शिकायत मिलने के बाद उनके खातों की भी जाँच करवाना शुरू कर दी है। इस मामले में कम्प्यूटर बाबा को पहले ही हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

कम्प्यूटर बाबा के खिलाफ लगातार की जा रही कार्रवाई को लेकर प्रदेश में राजनीति तेज हो गई है। सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह इंदौर आ रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने कम्प्यूटर बाबा पर की जा रही कार्रवाई को राजनैतिक प्रतिशोध की चरम सीमा बताते हुए इसकी निंदा की है। दिग्विजय सिंह ने घोषणा की है कि वह सोमवार को जेल जाकर कम्प्यूटर बाबा से मुलाकात करेंगे।

वहीं अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी ने कम्प्यूटर बाबा के खिलाफ की जा रही कार्रवाई को उचित ठहराते हुए शिवराज सरकार को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा है कि अवैध कब्जा कर अपने लिए सुविधाजनक भवन बनाया। यह कार्य निंदनीय है।

Show More

Related Articles

Back to top button