Video Stroies

जबलपुर में कार सवार युवकों ने ऑटो चालक की बेरहमी से पिटाई की, वीडियो वायरल

जबलपुर, द टेलीप्रिंटर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में मामूली सड़क हादसे के बाद दो कार सवार युवकों द्वारा ऑटो चालक की बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने सरेआम ऑटो चालक को बेहोश होने तक पीटा। इस दौरान ऑटो चालक को बचाने पहुंचे उसके साथियों को भी आरोपियों ने धमकाया। इस घटना का खौफनाक वीडियो भी सामने आया है।

वायरल हो रहे वीडियो में आरोपी तालिबानी अंदाज में ऑटो चालक के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। यही नहीं आरोपी ने ऑटो चालक को बाल पकड़ कर घसीटा। बेहोशी की हालत में सेंटिंग की प्लेटो से उसे मारा। इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। साथ ही एसपी ने मामले को काफी गम्भीरता को देखते हुए सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

दरअसल घटना रविवार शाम की है। चांदमारी तलैया टेस्टिंग रोड निवासी ऑटो चालक अजीत विश्वकर्मा रविवार शाम लोहे की सेंट्रिंग की प्लेट लोड कर लालमाटी घर जा रहा था। रास्ते में शोभापुर ब्रिज के नीचे साइड रोड पर उसके वाहन से स्कूटी को टक्कर लग गई। इससे स्कूटी पर सवार दो युवतियां नीचे गिर गई। उसी समय पीछे आ रहे कार सवार अभिषेक उर्फ गुड़ी दुबे और चंदन सिंह नाम के आरोपियों ने अजीत के साथ बेरहमी से पिटाई की। इस दौरान उन्होंने बीच-बचाव करने आए लोगों को भी धमकी दी।

इस मामले में पहले स्कूटी सवार युवती की शिकायत पर पुलिस ने ऑटो चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया था। वहीँ वीडियो सामने आने के बाद ऑटो चालक की शिकायत पर आरोपी अभिषेक उर्फ गुड़ी दुबे और चंदन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button