Text Stories

शहीद धीरेंद्र त्रिपाठी का पार्थिव शरीर पहुंचा घर, मुख्यमंत्री शिवराज ने दी श्रद्धांजलि

सतना, द टेलीप्रिंटर। कश्मीर में आतंकवादियों से संघर्ष में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवान धीरेन्द्र त्रिपाठी का पार्थिव शरीर उनके गांव पहुंच गया है। यहां पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शहीद के गांव पहुंचे और शहीद जवान को श्रद्धांजलि अर्पित की।

शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर लिखा है कि, ‘सीआरपीएफ के वीर जवान धीरेंद्र त्रिपाठी ने भारत माता की सुरक्षा करते हुए अपना सर्वोच्च बलिदान दिया। ऐसे अमर शहीद के चरणों में मैं मध्यप्रदेश की साढ़े सात करोड़ जनता की ओर से श्रद्धासुमन अर्पित करता हूँ। उनका परिवार अब हमारा और मध्यप्रदेश का परिवार है।‘

बता दे कि शहीद धीरेन्द्र त्रिपाठी का पार्थिव शरीर मंगलवार शाम को सड़क मार्ग से सतना के लिए रवाना हुआ था। रात में करीब 2 बजे पार्थिव शरीर सतना पहुंच गया था। वहीं बुधवार सुबह करीब 6 बजे शहीद के शव को पड़िया गांव लाया गया। शहीद का पार्थिव शरीर जैसे ही गांव में पहुंचा, लोगों ने ‘शहीद धीरेंद्र अमर रहे’ और ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाए।

गौरतलब है कि पुलवामा में पंपोर में सोमवार को सीआरपीएफ की 110 बटालियन के जवानों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हो गई थी। इस मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए थे जबकि तीन जवान घायल हो गए थे।

Show More

Related Articles

Back to top button