Video Stroies

बिसाहूलाल के बाद मंत्री बृजेन्द्र यादव का साड़ी बांटते वीडियो वायरल

भोपाल, द टेलीप्रिंटर। बिसाहूलाल सिंह के बाद अब शिवराज सरकार के एक और मंत्री ब्रजेन्द्र यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ब्रजेन्द्र यादव महिलाओं को साड़ी बांटते नजर आ रहे हैं। इस मामले को लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग से ब्रजेन्द्र यादव के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ब्रजेन्द्र यादव का वीडियो जारी करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि, ‘मूंगावली के पूर्व विधायक, मंत्री ब्रजेंद्र यादव इस वायरल वीडियो में मतदाताओं को साड़ी बाँट रहे है। कोई नोट, कोई कलश, कोई साड़ी बाँट रहा है। कांग्रेस करेगी चुनाव आयोग को शिकायत। डील के करोड़ों रुपये बाहर आ रहे है।‘

वहीं दूसरी तरफ मंत्री ब्रजेन्द्र यादव का कहना है कि, ‘यह वीडियो अभी का नहीं है बल्कि पुराना है। वीडियो कोरोना काल का है।

गौरतलब है कि इससे पहले शिवराज सरकार में मंत्री और उपचुनाव में अनूपपुर विधानसभा सीट से भाजपा के संभावित उम्मीदवार बिसाहूलाल सिंह की भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में बिसाहूलाल सिंह लोगों के बीच उन्हें रुपए बांटते नजर आ रहे हैं। हालांकि यह तस्वीर कब की है, इसे लेकर कोई पुख्ता जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

Download
Show More

Related Articles

Back to top button