Text Stories

देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में 6 मजदूरों की मौत, शिवराज-कमलनाथ ने जाहिर किया दुःख

धार, द टेलीप्रिंटर। सोमवार देर रात धार जिले के तिरला थाना क्षेत्र में इंदौर-अहमदाबाद मार्ग पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 6 मजदूरों की मौत हो गई हैं, जबकि लगभग दो दर्जन मजदूर घायल हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही एसपी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दो गंभीर घायलों को इंदौर रेफर किया गया है।

प्रशासन के अनुसार घटना रात में करीबी तीन बजे के आसपास घटी है। दरअसल सभी मजदूर पिकअप में बैठकर जा रहे थे। इसी दौरान तिरला थाना क्षेत्र में अम्बे ढाबे के सामने पिकअप का टायर पंचर हो गया। इस पर पिकअप का ड्राईवर और कुछ मजदूर उतरकर टायर बदलने लगे। इसी दौरान तेजगति से आए टैंकर ने पीछे से पिकअप को टक्कर मार दी। इससे कई मजदूर उछलकर दूर जा गिरे।

टक्कर इतनी भीषण थी कि 6 मजदूरों की मौत हो गई हैं, जबकि लगभग दो दर्जन मजदूर घायल हो गए हैं। रात में ही करीब 6 वाहनों से घायलों को अस्पताल पहुँचाया गया। वहीं दो गंभीर मजदूरों को इंदौर भेजा गया। दूसरी तरफ इस हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया है। फ़िलहाल तिरला पुलिस ने मामला दर्ज कर टैंकर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दुःख जाहिर किया है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि, ‘धार जिले के तिरला थाना अंतर्गत इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर कल रात हुए सड़क हादसे में कई श्रमिक बंधुओं के असामयिक निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने तथा शोकाकुल परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूं।‘

वहीं कमलनाथ ने घटना पर दुःख जाहिर करते हुए कहा है कि, ‘धार ज़िले में तिरला थाना के अंतर्गत इंदौर – अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसे में कई मज़दूर भाइयों की दुखद मृत्यु का समाचार मिला। मै सरकार से माँग करता हूँ कि पीड़ित परिवारो की हर संभव मदद करे व घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था करे। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणो में स्थान प्रदान करे।‘

Show More

Related Articles

Back to top button