Text Stories

उपचुनाव से पहले शिवराज के मंत्री की नोट बांटते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

भोपाल, द टेलीप्रिंटर। मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार में मंत्री और उपचुनाव में अनूपपुर विधानसभा सीट से भाजपा के संभावित उम्मीदवार बिसाहूलाल सिंह की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में बिसाहूलाल सिंह लोगों के बीच उन्हें रुपए बांटते नजर आ रहे हैं। हालांकि यह तस्वीर कब की है, इसे लेकर कोई पुख्ता जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

इस बीच कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री ओमकार सिंह परमार ने बिसाहूलाल सिंह की तस्वीर ट्विटर पर शेयर कर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ओमकार सिंह परमार ने ट्विटर पर लिखा है कि, ‘आदर्श आचार संहिता में इस प्रकार रूपये बांटना कानूनन अपराध है। जिस पर मैं चुनाव आयोग  का ध्यान आकर्षित करना चाहता हूं। इस वायरल फोटो की जांच कर कड़ी कानूनी कार्यवाही की जावे।‘

वहीं दूसरी तरह प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसे फेक न्यूज़ बताया। जब उनसे बिसाहूलाल सिंह द्वारा नोट बांटने की तस्वीर को लेकर सवाल पूछा गया तो नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह फेक न्यूज़ है और इसे कांग्रेस के द्वारा फैलाया जा रहा है।

गौरतलब है कि बिसाहूलाल सिंह उन विधायकों में शामिल हैं, जिनके इस्तीफे से कांग्रेस की सरकार गिरी है। उनके इस्तीफे के कारण ही अनूपपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहे है। उपचुनाव में अनूपपुर से बिसाहूलाल सिंह भाजपा के संभावित उम्मीदवार है।

Show More

Related Articles

Back to top button